उत्तराखंड : सिक्योरिटी गार्ड की बेटी का इलाज कराएंगे फिल्म अभिनेता सोनू सूद

मुंबई: फिल्म अभिनेता सोनू सूद लाॅकडाउन के दौरान और उसके बाद से लेकर अब तक लगातार लोगों की मदद में जुटे हैं। उन्होंने लाॅकडाउन के दौरान जहां देशभर में विभिन्न जगहों पर फंसे लोगों को उनके घरों तक पहुंचाया। वहीं, बीमार और जरूरतमंदों की मदद भी कर रहे हैं। उन्होंने रुड़की के सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले नीलेश मिश्रा की बेटी के इलाज में मदद की है।

एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाले नीलेश मिश्रा की बेटी की मदद के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद आगे आए हैं। ऑस्टियोजेनिक सर्कोमा के दुर्लभ रोग से पीड़ित बच्ची के जनवरी तक के इलाज के लिए सोनू सूद की टीम ने एक लाख 22 हजार का चेक बच्ची के पिता को मुंबई में सौंप दिया है।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार निलेश मिश्रा मथुरा जिले के नंदगांव ब्लॉक के ग्राम नगला तिवारी के निवासी हैं। निलेश मिश्रा काफी समय पहले अनुबंध के तौर पर आईआईटी रुड़की में सुरक्षाकर्मी थे। इसके बाद फरवरी तक भगवानपुर की एक दवा कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे थे। उनका परिवार गांव में ही रहता है।

चाहत करीब ढाई साल से ऑस्टियोजेनिक सर्कोमा नाम की हड्डी बनाने वाली कोशिकाओं के कैंसर की दुर्लभ बीमारी से पीड़ित है। इसका प्रभाव बच्ची के बाएं पैर पर है। दरअसल, बच्ची एक बार साइकिल चलाते हुए गिर गई थी। तब स्थानीय स्तर पर कई चिकित्सकों के यहां उपचार होने के बाद भी लाभ नहीं हुआ।

अगस्त में संक्रमण बढ़ने के कारण बेटी के बाएं पैर को काटना पड़ा। निलेश मिश्रा की आय काफी कम होने और इलाज के चलते नौकरी नहीं कर पाने से भारी आर्थिक तंगी आ गई। ऐसे में फोर्टिस अस्पताल की चिकित्सक डॉ. साधना अग्रवाल के पति डॉ. संजय अग्रवाल ने उनकी मदद का प्रयास किया और किसी तरह फिल्म अभिनेता सोनू सूद से संपर्क कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here