उत्तराखंड : फेसबुक फ्रेंड ने उड़ा लिया 3 बच्चों की मां का बैग और मंगलसूत्र, जानें कैसे

 

हल्द्वानी : फेसबुक पर दोस्ती और धोखे की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं।  प्यार और फिर धोखा देने के भी कई मामले सामने आते रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हल्द्वानी में सामने आया है। तीन बच्चों की अपने फेसबुक फ्रैंड से मिलने पहुंची थी। जहां उसका दोस्त महिला का बैग और मंगलसूत्र लेकर फरार हो गया।

फेसबुक पर दोस्ती होने के बाद एक महिला नैनीताल के पहाड़पानीयुवक से मिलने के लिए हल्द्वानी पहुंच गई। फेसबुक मित्र बना युवक महिला को तिकोनिया में छोड़कर गायब हो गया। कोतवाली पहुंची महिला का कहना है कि उसका बैग और मंगलसूत्र भी गायब है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार नैनीताल जिले के पहाड़पानी निवासी महिला का कुछ दिन पहले मोतियापाथर के एक युवक से फेसबुक के जरिये संपर्क हुआ था।

दोनों में बातचीत हुई तो मामला दोस्ती में बदल गया। महिला तीन बच्चों की मां है। आज युवक ने महिला मित्र को मिलने के लिए हल्द्वानी बुलाया था। आरोप है कि तिकोनिया पहुंचने पर युवक ने बहाना बना महिला को बाइक से उतार दिया और फरार हो गया। काफी देर इंतजार करने के बाद महिला कोतवाली पहुंच गई। महिला का आरोप है कि युवक उसका मंगलसूत्र और बैग लेकर फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here