उत्तराखंड: आठ साल की बेटी ने देशभर के बच्चों को पछाड़कर जीती ये प्रतियोगिता

रुड़की: रुड़की की आठ साल की बेटी ने अपने माता-पिता का ही नहीं, बल्कि पूरे शहर का नाम रोशन किया है। इस नन्ही बिटिया ने इंडिया टैलेंट कार्यक्रम में देशभर के प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए मॉडलिंग प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता फतह करने के बाद इस नन्हीं बच्ची को बड़ी मैगजीन से ऑफर आने लगे हैं। रुड़की के लालकुर्ती क्षेत्र निवासी अमित खंडेलवाल की आठ साल की बिटिया अद्विका खंडेलवाल ने इंडिया टैलेन्ट कार्यक्रम में मॉडलिंग प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया और देशभर में पहला स्थान हासिल किया।

प्रतियोगिता में देशभर से करीब सवा लाख बच्चों ने भाग लिया था, मॉडलिंग प्रतियोगिता में इस नन्हीं से बच्ची ने प्रथम स्थान हासिल करते तमाम प्रतिभागियों को पछाड़ा है। आज विनर अद्विका खंडेलवाल के माता पिता और ट्रेनर ने बच्ची के साथ रुड़की के एक होटल में प्रेस कांफ्रेस कर जानकारी दी। बच्ची के पिता अमित खंडेलवाल ने बताया आज के दौर में बेटियां बेटों से कम नहीं हंै।

बेटियां देश का नाम रोशन कर रही हैं। उन्होंने बिटिया की इस जीत पर खुशी जाहिर करते हुए बताया कि बिटिया को वह इस फील्ड में और ऊंचाइयों पर देखना चाहते हैं। वहीं, बच्ची को ट्रेंड करने वाले ट्रेनर शिखर सैनी ने बताया की इस नन्हीं बच्ची की प्रतिभा देशभर के सामने आई है। बच्ची के अंदर टैलेंट है जिसे इंडिया टैलेन्ट शो के जरिये एक बड़ा मंच और पहचान मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here