उत्तराखंड : धूं-धूं कर जली सरकारी डॉक्टर की डस्टर कार…देखिए वीडियो

नैनीताल (मोहम्मद यासीन) : उत्तराखण्ड के रामनगर में एक डॉक्टर और उनके परिवार की कार में आग लग गई। डॉक्टर दंपत्ति हादसे के समय कार से बाहर थे जिससे कोई भी अप्रिय घटना बच गई।

नैनीताल जिले में रामनगर के रिंगोड़ा क्षेत्र के पास एक डस्टर कार में अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि कार के मालिक सल्ट के सरकारी अस्पताल में तैनात डॉक्टर सौरभ अपनी पत्नी के साथ कल देहरादून में होने वाली ट्रेनिंग में भाग लेने जा रहे थे. जब गाड़ी रामनगर से लगभग पाँच किलोमीटर दूर रिंगोड़ा में पड़ने वाले बरसाती नाले को पार कर रही थी तो अचानक तकनिकी खराबी के कारण कार ने काम करना बंद कर दिया और कार बरसाती नाले में ही बंद हो गयी। कार में से कुछ जलने की सी बू आने लगी। डॉक्टर ने कार को पुनः स्टार्ट करने का प्रयास किया लेकिन कार स्टार्ट नहीं हुई और दोनों पति पत्नी कार से बाहर निकल गए।

डॉक्टर सौरभ ने एक वाहन से लिफ्ट ली और वह मैकेनिक को बुलाने के लिए रामनगर आ गये। इसी बीच धीरे धीरे बंद कार कार ने आग पकड़ना शुरू कर दिया और आग ने कार को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया। कार जलने की सूचना राहगीरों ने दमकल विभाग को दी। जब तक दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाते तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी। डॉक्टर सौरभ मेकेनिक लेकर मौके पर पहुँचे तो गाड़ी को जला हुआ देखकर सन्न रह गये। गनीमत रही की हादसे के समय गाड़ी में कोई मौजूद नहीं था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here