उत्तराखंड : रात भर ट्रक के नीचे दबा रहा चालक, नहीं लगी किसी को भनक

 

अल्मोड़ा : अल्मोड़ा में एक ट्रक खाई में जा गिरा जिसमे ट्रक चालक की मौत हो गई। अगर सही समय पर रेस्क्यू कर के ट्रक चालक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जाता तो शायद वो आज जिंदा होता। जी हां खबर है कि ट्रक चालक रात भर ट्रक के नीचे दबा रहा। इसमे पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होते हैं।

ट्रक के नीचे दबे चालक को क्षत-विक्षत अवस्था में बाहर निकला

मिली जानकारी के अनुसार ट्रक (UK04CA-8140) अल्मोड़ा के पांडेखोला के पास 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा लेकिन कई देर तक किसी को इसकी भनक नहीं लगी। वहीं आज सुबह टहलने गए कुछ लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को खाई में देख कर पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस घंटों रेस्क्यू करके 100 मीटर गहरी खाई से ट्रक के नीचे दबे चालक को क्षत-विक्षत अवस्था में बाहर निकाला और चालक को जिला बेस चिकित्सालय भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रक चालक की पहचान करीब 40 वर्षीय आनंद सिंह पुत्र मोहन सिंह, निवासी कपकोट, बागेश्वर के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक खड़िया लेकर बागेश्वर से हल्द्वानी की ओर जा रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here