उत्तराखंड : विकासनगर में कुत्ते की बेरहमी से हत्या, वकील पर लगा आरोप!

देहरादून : देशभर में गर्भवती हथिन की हत्या को लेकर बवाल मचा हुआ है। हथिन के हत्यारों को पकड़ा जा चुका है। उसके लिए देश के नेता से लेकर अभिनेताओं तक नहीं आवाज उठाई थी। कुछ ऐसा ही मामले देहरादून जिले के विकासनगर में भी सामने आया है। आरोप है कि एक वकील ने घर में घुसे कुत्ते को धारदार हथियार और डंडे से पीट-पीटकर मार डाला।

पुलिस ने आरोपी वकील के खिलाफ पशु क्र्रुरता अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला बाजार चैकी क्षेत्र के अंतर्गत सिंगरा कॉलोनी में एक अधिवक्ता के घर में गलती से घुसे डॉगी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। कॉलोनी निवासी सोनिया बजाज ने कहा कि शुक्रवार सुबह वह घर में काम कर रही थी। उसे गली में घूमने वाले एक डॉगी की तेज आवाज सुनी।

उसने घर से बाहर निकल कर देखा तो आवाज पड़ोस में रहने वाले वकील विनय कुमार के घर से आ रही थी। उन्होंने वहां जाकर देखा तो डॉगी लहूलुहान हालत में पड़ा था। कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। युवती के हंगामा करने पर वहां लोग जमा हो गए। युवती का आरोप है कि वकील ने धारदार हथियार और डंडे से पीट-पीटकर डॉगी की हत्या की है। पुलिस की मानें तो मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here