उत्तराखंड़ : गुटखा-सिगरेट बेचने वाले के मर्डर में पुलिस कांस्टेबल समेत 3 गिरफ्तार

उधम सिंह नगर जिले के बाजपुर क्षेत्र में एक दुकानदार की मौत हो गई। इस मामले में एक कांस्टेबल सहित तीन को गिरफ्तार किया है। इस हादसे से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है। लोगों ने पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं।

दरअसल हुआ यूं कि कांस्टेबल, उसका साला और एक अन्य का दुकानदार से गुटखा सिगरेट के पैसे मांगने को लेकर विवाद हो गया। ये विवाद इतना बढ़ा की पुलिस कांस्टेबल और उसके साथ आए दो लोगों ने दुकानदार पर कार चढ़ा दी। इमेस दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे हल्द्वानी के अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया। इस मामले की जानकारी मिलते ही आसपास भीड़ जमा हो गई। लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों ने हंगामा करते हुए दुकानदार का शव कोतवाली गेट पर रखकर प्रदर्शन किया। वहीं इसके बाद एसएसपी के निर्देश पर आरोपी पुलिस कांस्टेबल प्रवीण कुमार उसके साले जीवन और गौरव को गिरफ्तार किया गया। तीनो के खिलाफ धारा 302, 504,506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया औऱ गिरफ्तार किया।

जानकारी मिली है कि मामले की जांच काशीपुर कोतवाल संजय पाठक को सौंपी गई है। जानकारी मिली है कि बीती रात बाजपुर में हल्द्वानी बस स्टैंड के सामने महेश रोहेला के बेटे अजय और गौरव की दुकान है। तीन लोग कार पर सवार होकर उसके खाोके पर आए गुटखा और सिगरेट ले गए। वहीं दुकानदार के पैसे मांगने पर तीनों उससे झगड़ने लगे। तीनों ने गुस्से में दुकानदार गौरव रोहेला पर कार चढ़ा दी जिसमे वो बुरी तरह जख्मी हो गया। उसको हल्द्वानी रेफर किया गया जहा उसकी मौत हो गई। मौके पर हंगामा हो गया। लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने ही एक सिपाही समेत तीन को गिरफ्तार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here