उत्तराखंड : ट्यूशन पढ़कर घऱ लौट रहे जिगरी दोस्तों की मौत, हेलमेट को नहीं आई एक भी खरोंच

रुड़की : रुड़की में बीते दिन बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमे दो छात्रों की जान चली गई। मिली जानकारी के अनुसार जादूगर रोड पर स्कूटी और बुलेट की जोरदार टक्कर हो गई और टक्कर के कारण बाइक पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में 12 वीं के दो छात्रों की मौत हो गई।

टयूशन पढ़कर आ रहे दोनों छात्रों की मौत

जानकारी मिली है कि दोनों 12वीं के छात्र जादूगर रोड़ से ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहे थे। तभी चर्च के सामने उनकी बुलेट की टक्कर स्कूटी से हो गई। बाइक सवार दोनों के सिर पेड़ से टकराए और सिर पर चोट लगने के कारण दोनों की मौत हो गई.वहीं हादसे में स्कूटी सवार घायल हो गया है औऱ दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। वहीं छात्रों की मौत से घर में कोहराम मच गया। ये खबर सुनकर छात्रों के परिजन अस्पताल पहुंचे।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइख सवार दोनों घायल छात्रों रक्षित औऱ प्रणव को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने रक्षित की नाजुक हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं प्रणव को एक निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां से उसे भी रेफर किय गया औऱ प्रणव ने भी रास्ते में दम तो़ड़ दिया। शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा औऱ स्कूटी चालक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

दोनों पक्के दोस्ते थे

मृतकों की पहचान सोलानीपुरम निवासी प्रणव (18) पुत्र राजीव और ढंडेरा डबल फाटक निवासी रक्षित (18) पुत्र संजय दुआ मोंटफोर्ट के रुप में हुई है। दोनों पक्के दोस्त थे औऱ रविवार को दोनों बुलेट पर ट्यूशन पढ़ने निकले थे। लेकिन उन्हें क्या पता था कि ये ट्यूशन उनका आखिरी ट्यूशन होगा और वो घर कभी नहीं लौटेंगे।

पुलिस से जानकारी मिली है कि बाइक सवार छात्रों का हेलमेट घटना स्थल पर मिला है जिसमे एक भी खरोंच नहीं आई है। पुलिस ने अंदेशा जताया है कि शायद छात्र ने हेलमेट नहीं पहना था और सिर परचोट लगने के कारण मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here