उत्तराखंड : दारु पार्टी, सैक्स रैकेट औऱ दिल्ली की लड़कियां, 10 हिरासत में

रामनगर। रामनगर के निकटवर्ती जंगल से लगे गांव के नजदीक के एक रिजॉर्ट में देह व्यापार के सूचना पर पुलिस ने रिजॉर्ट में छापेमारी की जहां मौके से पुलिस ने कई युवक-युवतियों का हिरासत में लिया. जानकारी मिली है कि इनमें से चार युवतियां दिल्ली से लाई गई थी. पुलिस की छापेमारी के दौरान रिजॉर्ट में डांस पार्टी चल रही थी.

जानकारी ये भी मिली है कि डांस पार्टी का आयोजन ऊधमसिंहनगर के केलाखेड़ा के एक व्यक्ति ने किया था जो पेस्टीसाइड की कंपनी में काम करता है। पकड़े गए लोगों में रिजॉर्ट  स्वामी और मैनेजर भी शामिल हैं।

6 लड़कियों और 4 युवक हिरासत में

पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज गैरोला ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि क्यारी के मधुबन रिजॉर्ट में डांस पार्टी चल रही है जिसमें दिल्ली से कुछ युवतियों को जबरन लाया गया है. सैक्स रैकेट की आशंका पर रिजॉर्ट में छापेमारी की गई जिस दौरान मौके से 6 लड़कियों और 4 युवकों हिरासत में लिया गया है. जानकारी मिली है कि सभी युवक-युवतियां दिल्ली और उसके आसपास के रहने वाले हैं जो कि पैसों के लिए इस काम में आए। पुलिस ने हिरासत में लेकर सबसे पूछताछ शुरु कर दी है.

देह व्यापार और डांस कराया जाता है- आरोपी

पकड़े गए आरोपियों में से अनिल कुमार उर्फ रोनी ने पूछताछ में बताया कि वह होटल और रिजॉर्ट में डांस पार्टी आयोजित कराता है. इस काम में अभिषेक, सुहाना, रेशमा, सोनू अन्य उसकी मदद करते हैं। यह लोग लड़कियां उपलब्ध कराते हैं। जिनसे देह व्यापार और डांस कराया जाता है। इस बार भी दिल्ली से चार लड़कियां लायी गयी थी। पुलिस ने सभी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here