उत्तराखंड: 850 रुपये के लिए दारा सिंह ने खड़क सिंह को कुल्हाड़ी से मार डाला

बाजपुर (केलाखेड़ा): लोगों के सिर पर खून सवार रहता है। बात-बात पर और छोटे-छोटे विवादों में ही खून-खराबा करने पर आमादा हो जाते हैं। कभी 10 रुपये तो कभी 20 रुपये के लिए लोगों को मौत के घात उतारने की घटनाएं सामने आती रहती हैं। ऐसी ही एक और घटना सामने आई है। बाजपुर के केलाखेड़ा में सामने आई है। जहां 850 रुपये के लिए एक युवक ने दूसरे युवक की कुल्हाड़ी और पाठल से काटकर हत्या कर दी।

दरअसल, दोनों के बीच साढ़े आठ सौ रुपये को लेकर विवाद हो गया था। एक युवक ने कुल्हाड़ी और पाठल से दूसरे युवक की हत्या कर दी। मृतक के चचेरे भाई सोबन सिंह की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने खड़क सिंह हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि रविवार सुबह करीब नौ बजे हरसान अस्कोट निवासी खड़क सिंह, ललित मोहन पंत और दारा सिंह गांव स्थित मोहन सिंह बिष्ट की परचून की बंद दुकान के आगे फर्श पर बैठे थे। दारा ने ललित मोहन पंत की जेब से 850 रुपये निकाल लिए। खड़क सिंह ने इसका विरोध करते हुए दारा से रुपये लौटाने को कहा।

लड़ाई होने के बाद खड़क सिंह दुकान के आगे लेट गया। कुछ देर बाद दारा सिंह वापस आया और खड़क सिंह पर कुल्हाड़ी और पाठल से हमला कर फरार हो गया। चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने खून से लथपथ खड़क सिंह को सीएचसी पहुंचाया। परिजन घायल खड़क सिंह को बरेली के निजी अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान खड़क सिंह की मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here