उत्तराखंड : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने खरीदा नामांकन पत्र

देहरादून : भले ही कांग्रेस ने किसी भी लोकसभा सीट से उम्मीदवारों के नामों की घोषणा न की हो लेकिन कांग्रेस से उम्मीदवारों ने नामांकन पर्चा खरीदने की प्रक्रिया शुरु कर दी है और लग रहा है कि कांग्रेस अंदर ही अंदर कोई रणनीति तैयार कर रही है जिसे जल्द जनता के सामने रखा जाएगा जैसे की भाजपा ने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया जल्द कांग्रेस भी नामों का ऐलान कर देगी.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने नामांकन पत्र खरीदा

वहीं आपको बता दें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने नामांकन पत्र खरीदा. आपको बता दें कि प्रीतम सिंह कांग्रेस से टिहरी लोकसभा सीट के सम्भावित प्रत्याशी हैं जो की एआईसीसी से औपचारिक एलान होना बाक़ी है. मिली जानकारी के अनुसार प्रीतम सिंह 25 तारीख सोमवार को यानी की नामांकन के अंतिम दिन नामांकन करेंगे.

राज्य में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया तेज़ हो गई है, टिहरी संसदीय क्षेत्र की नामांकन प्रक्रिया में 31 लोगों ने नामांकन पर्चा लिया और तीन प्रत्यशियों ने नामंकन किया। देहरादून में कलेक्ट्रेट परिसर में नामांकन के लिए ज़िला प्रशासन द्धारा तैयारियां की गई हैं। बताते चले की सिर्फ अब एक दिन रह गया है और अब तक कांग्रेस के किसी प्रत्याशी ने नामांकन नहीं किया है। आखिरी दिन 25 मार्च को नामांकन दाखिल किये जायेंगे। 23 और 24 को अवकाश है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here