कांग्रेस का बड़ा फैसला, प्रवक्ताओं को टेलीविजन डिबेट से 1 महीने दूर रहने को कहा

देहरादून : लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को देशभर से मिली करारी हार मिली औऱ भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आई और एक बार फिर पीएम मोदी प्रधानमंत्री बने. एक तरफ आज पीएम मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे तो वहीं दूसरी ओऱ कांग्रेस कमेठी ने देशभर में हुई बड़ी हार को देखते हुए एक बड़ा फैसला लिया है.

कांग्रेस का प्रवक्ताओं को टेलीविजन डिबेट में न भेजने का फैसला

जी हां अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने एक महीने के लिए टेलीविजन डिबेट पर प्रवक्ताओं को नहीं भेजने का फैसला किया है। हार के बाद कांग्रेस के पास हार के कारण के सवाल का शायद कोई जवाब नहीं है और इसलिए शायद उन्होंने अपने प्रवक्ताओं को टेलीविजन डिबेट में न भेजने का फैसला किया है. सभी मीडिया चैनलों/संपादकों से रणदीप सुरजेवाला ने अनुरोध किया है कि वे अपने शो में कांग्रेस के प्रतिनिधियों को न रखें.

राहुल गांधी ने की थी इस्तीफे की पेशकश

आपको बता दें कि कांग्रेस की हार के बाद राहुल गांधी ने इस्तीफे की पेशकश की थी हालांकि कांग्रेस ने एकजुट होकर उन्हें अध्यक्ष पद न छोड़ने की अपील की.

उत्तराखंड में कांग्रेस की मीटिंग का दौर शुरु

वहीं उत्तराखंड में कांग्रेस एक भी सीट पर जीत हासिल नहीं कर पाई. लेकिन करारी हाल मिलने के बाद अब उत्तराखंड में कांग्रेस में एक जुटता देखने को मिल रही है. कांग्रेस मीटिंग कर रणनीति तैयार कर रही है. ताकि विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की जा सके.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here