हरिद्वार के विकास का पैसा बाहर लगाया जा रहा, हम बदलेंगे उत्तराखंड : कांग्रेस प्रत्याशी

लक्सर में आज कांग्रेस ने भी अपने क्षेत्रीय चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान कांग्रेस के छोटे बड़े कई नेता मौजूद रहे हरिद्वार से संजय पालीवाल जिला अध्यक्ष धर्मपाल सुभाष चौधरी सुमित चौधरी और लोकसभा प्रत्याशी अमरीश मौजूद रहे. प्रत्याशी ने फीता काटकर कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. अम्बरीष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोई एक ऐसा काम बताएं जिसे सांसद निशंक ने किया .

क्या यहां एक आदमी ऐसा है जो निशंक के दिल्ली में घर को जानता हो-अम्बरीष

उन्होंने मौजूद लोगों से पूछा की क्या यहां एक आदमी ऐसा है जो निशंक के दिल्ली में घर को जानता हो या निशंक के घर कभी गया भी हो. इन्होंने कहा कि किसानों का गन्ना भुगतान पिछले वर्ष तक का रुका पड़ा है जिसे अभी तक नहीं कराया गया है. क्या निशंक ने कभी इसके लिए आवाज उठाई. क्षेत्र के कई नेताओं ने इस मामले में कई बार धरना प्रदर्शन किया सांसद रहते हुए भी निशंक इन धरनों में कभी शामिल हुए.

निशंक द्वारा घोटाला किया गया- कांग्रेस प्रत्याशई

उन्होंने घोटाले की बात भी की उन्होंने कहा कि निशंक द्वारा घोटाला किया गया. उस पर जब बीजेपी ने जांच बैठाई तो उसमें उन्होंने निशंक को बाहर का रास्ता दिखाया था। लेकिन उसके बाद भी उसे टिकट दे दिया गया. यह बीजेपी की सोची समझी राजनीतिक चाल है. उन्होंने बीजेपी व निशंक पर कई तरह के आरोप लगाए. लोगों से पूछा कि क्या राजनीतिक दलों के पास आरोप प्रत्यारोप से हटकर भी कोई ऐसा मुद्दा है जिसे लेकर वह जनता के बीच में जा सके.

बीजेपी संविधान को बदलना चाहती है- कांग्रेस प्रत्याशी

उन्होंने कहा हमारे पास विकास एक ऐसा मुद्दा है जिसे लेकर चुनाव मैदान में उतरे हैं. हम विकास रुकने नहीं देंगे. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया और कहा कि बीजेपी संविधान को बदलना चाहती है. संविधान को न हटने दिया जाएगा न बदलने दिया जाएगा इसके लिए जंग होगी लड़ाई होगी जो आरपार चलेगी उन्होंने बीजेपी पर आम जनता के शोषण का आरोप लगाया इस दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जितनी भी कंपनी लगी है उनमें 70% क्षेत्र के युवा होने चाहिए जबकि ऐसा नहीं है.

उत्तराखंड की दशा बदल देंगे- कांग्रेस प्रत्याशी

उन्होंने यह भी कहा कि हरिद्वार के विकास का पैसा बाहर लगाया जा रहा है जिसके लिए मौजूदा सांसद को बोलना चाहिए था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया अब ऐसा नहीं होगा हरिद्वार के विकास का पैसा हरिद्वार में ही लगेगा. किसी भी हाल में इस तरह की हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अमरीश ने कहा कि अगर इस बार हम सत्ता में आते हैं तो हरिद्वार ही नहीं बल्कि उत्तराखंड की दशा बदल देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here