उत्तराखंड : यूपी पुलिस के कांस्टेबल मयंक की हत्या का मुख्य शूटर गिरफ्तार

गदरपुर : गत 13 अगस्त को उत्तर प्रदेश पुलिस के कांस्टेबल मयंक की हत्या का मुख्य शूटर आज गदरपुर पुलिस ने धर दबोचा एसएसपी वरिंदर जीत सिंह ने बताया कि मयंक हत्याकांड की पुलिस गंभीरता से जांच तथा खुलासा करने में लगी है जिसमें मुखबिर की सूचना पर पुलिस को मयंक हत्याकांड के मुख्य शूटर वीरेंद्र सिंह उर्फ सन्नी निवासी गोविंद नगर ब्रह्मपुरी काशीपुर को गदरपुर में ही एक अवैध पिस्टल तथा दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. अभियुक्त से बिना रजिस्ट्रेशन की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है और अन्य फरार अभियुक्तों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

गौर हो कि 13 अगस्त को मयंक जोकि उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद पर नियुक्त था और माधोटांडा थाना जिला पीलीभीत में डायल 100 में नियुक्त था, जिसका जमीन विवाद मनोज दुबे नाम के चंदेला गांव के ही व्यक्ति से चल रहा था, जिस विवाद में मनोज दुबे उक्त भूमि पर तहसील प्रशासन और पुलिस प्रशासन के सहयोग से कब्जा ले चुका था. जिस पर मनोज तथा बैंक आदि में विवाद चल रहा था. मनोज दुबे ने अपने साथियों के साथ मिलकर गदरपुर थाना क्षेत्र के खालसा ढाबे पर मयंक की हत्या कर दी थी.

आपको बता दें कि चंदेला गांव उत्तर प्रदेश का सीमावर्ती गांव है तथा गदरपुर थाना क्षेत्र से 7 किलोमीटर है घटनास्थल से गांव की दूरी मात्र 3 किलोमीटर है जिस पर दोनों पक्ष खालसा ढाबे में हुए विवाद में मयंक की की हत्या कर दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here