उत्तराखंड : विरोध से डरे चैंपियन, कार्यक्रम में बेटे को भेजा, ABVP कार्यकर्ता ने दिखाए काले झंडे

 

 

लक्सर : खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को आज लक्सर के दबाकी कला गांव में कबड्डी प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचना था, लेकिन विरोध की चेतावनी से डरे चैंपियन ने कार्यक्रम से ही दूरी बना ली। उन्हांेंने कार्यक्रम में अपने बेठे दिव्य प्रताप चैंपियन को भेजा। इस दौरान विधायक के विरोध में एबीवीपी कार्यकर्ता ने काले झंडे भी दिखाए और नारेबाजी भी की।

लक्सर के दाबकी कला गांव में कबड्डी प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के तौर पर खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को आना था। एबीवीपी और बसपा नेता के साथ विभाग के बाद उनके विरोध की बातें सामने आ रही थी। इसको देखते हुए विधायक ने विरोध के डर से कार्यक्रम को ही स्थगित कर दिया।

विधायक ने खुद नहीं आकर मुख्य अतिथि के तौर पर अपने बेटे दिव्य प्रताप चैंपियन को भेज दिया। दिव्य प्रताप को भी टूर्नामेंट स्थल पर पहुंचने से पहले ही एबीवीपी कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ा। एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर खानपुर विधायक मुर्दाबाद के नारे लगाए।

भारी पुलिस की मौजूदगी में दो एबीवीपी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। पुलिस की मौजूदगी में दिव्य प्रताप को टूर्नामेंट स्थल पहुंचाया गया। विधायक के नहीं पहुंचने से क्षेत्र में विधायक के डर जाने की बातें भी हो रही हैं। लोगों का कहना है कि विधायक डर गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here