उत्तराखंड: भाजयुमो मंडल अध्यक्ष समेत 52 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा

लालकुआं: लालकुआं में 5 सितंबर को सरेराह युवती के अपहरण मामले का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया था। इस मामले में परिजनों की भूमिका भी संदीग्ध पाई गई थी। युवती के अपरहण के बाद भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष्स बाॅबी सम्मल के साथ मिलकर युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था। इसको लेकर पुलिस ने अब बड़ी कार्रवाई की है।

पुलिस भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष बॉबी सम्मल समेत 52 लोगांे पर राष्ट्रीय राजमार्ग जाम करने और कोतवाली गेट पर प्रदर्शन कर कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन कर बलवा और राजकीय कार्यों में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज किया है। अपर पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव ने बताया कि सड़क पर आराजकता फैलाने वालों को चिन्हित कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

पुलिस के मुकदमें बात सामने आने के बाद सूची में कुछ नाम गलती से लिखे जाने का मामला भी सामने आया है। एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने कहा कि अगर किसी का नाम गलती से लिखा गया या किसी सही व्यक्ति का नाम लिखा गया है, तो उसे सुधार लिया जाएगा। उन्हांेने कहा कि गलत लोग बच नहीं पाएंगे और जो बेगुनाह हैं, पुलिस उनका सम्मान करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here