उत्तराखंड : नाले में एक किलोमीटर तक बहती रही कार, इतने लोग थे सवार…देखें VIDEO

मोहम्मद यासीन
कालाढूंगी: कालाढूंगी में एक कार दो जिंदगियों को लेकर बरसाती नाले में एक किलोमीटर तक नाव की तरह बहती चली गईं। ग्रामीणों ने बमुश्किल दोनों को मौत के मुंह में जाने से बचाया। नैनीताल जिले के कालाढूंगी में मैथीशाह नाला पहाड़ों में हुई भारी बरसात के बाद उफान पर आया था। इस बीच रामनगर निवासी एक पति-पत्नी वैगन-आर कार में सवार होकर रामनगर से हल्द्वानी जाते समय बरसाती नाले को पार करने लगे।

बरसाती नाले के तेज बहाव के कारण सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की कतार लग गई, लेकिन कार सवार पति-पत्नी नाला पार करने पर उतारू हो गया। बहाव तेज होने के कारण उनकी कार बह गई। किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कार में सवार दंपत्ति भी लगभग एक किलोमीटर तक कार के साथ नाले के तेज बहाव में बहते चले गए।

इस हादसे को देखकर वहां मौजूद ग्रामीण मदद के लिए पहुंचे। पुलिस के आने तक ग्रामीणों ने कार के पीछे भागकर दंपत्ति को रैस्क्यू कर लिया था। कार सवार दोनों लोग चोटिल तो मामूली रूप से हुए हैं, लेकिन वो हादसे के कारण दहशत में आ गए। प्रशासन की लाख चेतावनी के बावजूद कुछ लोग जल्दबाजी में ऐसे तेज बरसाती नालों को पार करते हुए हादसे के शिकार हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here