उत्तराखंड ब्रेकिंग : BJP विधायक महेश नेगी मामले में पुलिस को मिली व्हाट्सएप चैटिंग, ये है पूरा मामला

देहरादून : द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी पर महिला ने शारीरिक शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोपों से घिरे विधायक महेश नेगी को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। इस दौरान विधायक ने व्हाट्सएप पर हुई चैंटिंग पुलिस को सौंपी है। इस चैटिंग को पुलिस ने जांच में शामिल कर लिया है।

हालांकि चैटिंग विधायक की पत्नी और महिला के बीच है। बड़ा सवाल यह है कि क्या विधायक महेश नेगी और महिला के बीच चैटिंग नहीं हुई होगी। अगर हुई होगी तो उसका ब्योरा भी पुलिस को दिया जाना चाहिए। दूसरी बात यह है कि अब तक विधायक और आरोप लगाने वाली महिला काॅल डिटेल की क्यों नहीं जुटाई गई। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने महिला के पति को भी बयान दर्ज कराने के लिए कहा था, लेकिन वो नहीं आए। उन्होंने अपना बयान व्हाट्सएप के जरिए ही पुलिस को भेज दिया है।

विधायक की पत्नी और महिला की चैटिंग को पुलिस अह मसाक्ष्य मानकर चल रही है। मामले में दो अलग-अलग बातें होने के कारण पुलिस पहले एक पहलू की जांच कर रही है। महिला के खिलाखफ विधायक की पत्नी ने ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाए हैं। दूसरी ओर महिला ने विधायक पर शारीरिक शोषण के आरोप लगाए हैं। साथ ही यह भी आरोप लगाया कि उसकी बेटी के पिता विधायक हैं और वो लागातार डीएनए जांच की मांग कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here