उत्तराखंड ब्रेकिंग : बेखौफ बदमाशों ने पुलिस पर किया फायर, पीछा कर दबोचा

 

गदरपुर: हाल ही में हरिद्वार में हत्यारोपी बदमाश ने पुलिस पर फायर किया था। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी गई थी। ताजा मामला गदरपुर का है। यहां बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस जवानों ने बहादुरी से पीछा कर बाइक सवार तीनों मदमाशों को दबोच लिया।

थाना अध्यक्ष अरविंद चैधरी ने बताया कि स्थानीय पुलिस के 2 लोग खुशहालपुर क्षेत्र में गश्त पर थे, जिनको देखकर विपरीत दिशा से आ रहे एक ही बाइक पर सवार तीन लोग हड़बड़ा गए। पुलिसकर्मियों को देखते उन्होंने अपनी बाइक मोड़ ली और भागने लगे। पुलिस जवानों ने उनका पीछा किया तो तमचों से पुलिस पर ही फायर झांक दिया। इससे उस समय तो बदमाशा भागने में सफल रहे, लेकिन पुलिस ने दबिश देकर 2 को बाद में दबोच लिया। जबकि एक भागने में कामयाब रहा।

पकड़े गए दो बदमाशों के पास से 315 बोर के तमंचे, चार जिंदा कारतूस और दो खोखे के साथ ही एक पाटल भी बरामद किया गया है। इनमें से एक व्यक्ति पर गदरपुर थाने के साथ ही उत्तर प्रदेश के मिलक थाने में भी मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तार युवक की मां बलबीरा कौर ने कहा कि उनके पुत्र को नाजायज फसाया गया है।

गदरपुर आवास विकास के सभासद मनोज कुमार मिंटू गुम्बर ने कहा कि उत्तराखंड में जब पुलिस पर ही फायरिंग हो रही हो तो आम आदमी की क्या हालत है। क्षेत्र में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह बिगड़ चुकी है। कल शहर से एक बाइक भी चोरी हो गई, जिस पर पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here