उत्तराखंड ब्रेकिंग : अनियंत्रित कैंटर ने सड़क किनारे खड़े आधा दर्जन लोगों को रौंदा

उधम सिंह नगर (मोहम्मद यासीन) : लगातार उधम सिंह नगर में आ रहे कोहरे ने अपना तांडव दिखाना शुरू कर दिया है। अब कोहरा से लोगो की जान पर बन आई है। घने कोहरे से जनपद में रोड दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ने लगा है। ताजा मामला है किच्छा का जहां पर घने कोहरे की लजह से एक कैंटर अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे खड़े आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया जिसमें सभी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर में कई दिनों से लगातार कोहरा आ रहा है जिससे लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हर रोज कोहरे के कारण एक न एक रोड दुर्घटना हो रही है। जहां आज देर शाम किच्छा में एक अनियंत्रित कैंटर ने कई ठेले पर खड़े लोगों को कुचल दिया है। किच्छा रेलवे स्टेशन के समीप मोमो चाउमीन के ठेले पर हुए इस हादसे में बरेली मार्ग से हल्द्वानी को जा रहे अनियंत्रित कैंटर ने आधा दर्जन लोगों को कुचला।

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से जा रहे कैंटर ने कोहरे के कारण लोगों को रौंद दिया। राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी और पुलिस ने चालक को गिराफ्तार कर लिया। जब कैंटर ने आकर उन्हें जोरदार टक्कर मार दी । पुलिस ने कैंटर के चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here