उत्तराखंड ब्रेकिंग : क्षेत्र पंचायत सदस्य समेत दो चरस तस्करी करते गिरफ्तार, कीमत 1.40 लाख

अल्मोड़ा : लमगडा थाना पुलिस और एसओजी की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जी हां पुलिस ने नया सवेरा ऑपरेशन के दौरान दो तस्करों को चरस तस्करी करते गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों तस्करों के पास से 1 किलो, 406 ग्राम चरस बरामद की। हैरानी की बात ये है कि दो तस्करों में से एक तस्कर क्षेत्र पंचायत सदस्य है। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ थाना लमगड़ा में धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट में अभियोग पजीकृत कर दिया गया है।

एसओजी प्रभारी नीरज भाकुनी ने जानकारी दी कि बीते दिन एसओजी और लमगड़ा पुलिस की संयुक्त टीम ने चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमे टीम को सूचना मिली कि दो लोग चरस की तस्करी कर रहे हैं औऱ विष्णु मंदिर मोड़ के पास हैं। पुलिस मौके पर पहुंची, जहां नारायण लाल पुत्र हरी राम निवासी ग्राम मज्यूली पोस्ट पहाड़पानी तहसील धारी नैनीताल व खजान चन्द्र पुत्र तारा चन्द्र मेलकानी निवासी ग्राम सैलालेख पोस्ट पहाड़पानी तहसील धारी जिला नैनीताल संदिग्ध अवस्था में मिले। तलाशी लेने पर नारायण लाल के पास 606 ग्राम और खजान चन्द्र के पास से 800 ग्राम चरस बरामद हुई। कुल मिलाकर 1 किलो 406 ग्राम चरस बरामद हुई जिसकी कीमत 1.40 लाख है। दोनों को गिरफ्तार किया।

पुलिस अधिकारी ने बताया की दोनों में से एक क्षेत्र पंचायत सदस्य सैलालेख नैनीताल से है। वह चरस को अपने गांव में थोड़ी—थोड़ी मात्रा में जमा कर बेचता था और अच्छा मुनाफा कमाने की फिराक में था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here