उत्तराखंड ब्रेकिंग : दुकानदारों से बोलीं तहसीलदार, 70 हजार लाओ, मामला निपटाओ…! जानें पूरी खबर

लक्सर : लक्सर तहसीलदार सुशीला कोठियाल एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। इसी हफ्ते लक्सर के अधिवक्ताओं ने तहसीलदार सुशीला कोठियाल की शिकायत उपजिलाधिकारी से लेकर जिलाधिकारी, मुख्यमंत्री, राजस्व मंत्री और पीएमओ तक की थी। मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि तहसीलदार पर एक और आरोप लगा है। कुछ दुकानदारों ने उनपर दबाव बनाकर 70,000 हजार रुपए लेंने का आरोप लगाया है। दुकानदारों ने इसकी शिकायत SDM से की है।

पीड़ित दुकानदारों का कहना है कि उनसे कहा गया कि कार्यालय आ जाओ। सभी लोग तहसीलदार के कार्यालय पहुंचे तो वहां पहले से ही खड़े उनके कर्मचारियों ने कहा कि तुम लोग मैडम को प्रति दुकानदार 35000 दे दो, तो तुम्हारा कुछ नहीं होगा और मामला रफा-दफा कर दिया जाएगा। तहसीलदार से मिले तो उन्होंने कहा कि तुम्हारे पास कल तक नोटिस आ जाएंगे। इसके बाद वापस अपने घर आए और जैसे-जैसे पैसों का इंतजाम कर तहसीलदार के सामने 70,000 रख दिए। तहसीलदार ने कहा कि जाओ मामला निपट गया है। तहसीलदार के ड्राइवर ने भी मामला निपटाने के नाम पर 4000 रुपए और वसूल लिए।

उप जिलाधिकारी पूरण सिंह राणा ने कहा कि मामला संज्ञान में आ गया है। कुछ लोगों द्वारा शपथ पत्र लगाकर लक्सर तहसीलदार के खिलाफ शिकायत की गई है। मामले की जांच बहुत ही गहनता से की जाएगी जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुरूप ही कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल लक्सर तहसीलदार के ड्राइवर को हटा दिया गया है और पूरे प्रकरण की रिपोर्ट जिला अधिकारी हरिद्वार को भेजी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here