उत्तराखंड ब्रेकिंग : SSP ने किया पुलिसकर्मी को सस्पेंड, एफआईआर की तैयारी

किच्छा : उधमसिंह नगर के किच्छा स्थित एक क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती एक नवविवाहिता ने एक पुलिसकर्मी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। वहीं नवविवाहिता के परिजनों ने पुलभट्टा थाने पर पहुंचकर थाने का घेराव किया और जमकर हंगामा किया। वहीं मामले का उधमसिंह नगर एसएसपी ने संज्ञान लिया और अब सिपाहीपर एफआईआर की तैयारी है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला किच्छा के पुलभट्टा थाना अंतर्गत क्षेत्र का बीती रात का है, जहां क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती एक नवविवाहिता ने सिपाही पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। विवाहिता और परिजनों का आरोप है कि एक पुलिसकर्मी दीवार फांदकर क्वारंटाइन सेंटर में आ घुसा और उसके कपड़े फाड़े। साथ ही उसके साथ रेप करने की कोशिश की। ये खबर पूरे जिले सहित प्रदेश में आग की तरह फैल गई औऱ इससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। वहीं जब ये बात नवविवाहिता ने परिजनों को बताई तो परिजनों ने पुलभट्टा थाने का घेराव किया। पुलिस ने परिजनों को अंगर आने नहीं दिया।परिजनों ने जमकर विरोध किया। एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए सिपाही को सस्पेंड कर दिया है और अब सिपाही पर एफआईआर की तैयारी है।

बता दें कि किच्छा के सूरजमल मेडिकल कॉलेज में क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाया गया था। प्रवासियों को यही क्वारंटाइन किया जा रहा है जहां नवविवाहिता भर्ती थी। विवाहिता ने सिपाही पर कपड़े फाड़ने का आरोप भी लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here