उत्तराखंड ब्रेकिंग : पुलिस ने पकड़े 5 आरोपी, पांचों निकले कोरोना पाॅजिटिव, संपर्क में कई पुलिसकर्मी

लक्सर: लक्सर कोतवाली में दुष्कर्म के एक आरोपी के अलावा नकली शराब बनाते पकडे़ गए चार आरोती भी कोरोना संक्रमित पाए गए। आरोपियों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद पुलिस में हडकंप मच गया। आनन-फानन में सभी को कोविड सेंटर भेजा गया। उनके संपर्क में आए पुलिसकर्मियों की जांच कराई गई, कारोना जांच रिर्पोट निगेटिव आने पर पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली। हालांकि एहतियातन सैनीटाइज कर कोतवाली को सील कर दिया गया है।

कोतवाली पुलिस ने आबकारी विभाग की टीम के साथ लक्सर की शुगर मिल कालोनी में एक मकान से नकली शराब बनाते चार लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा पुलिस ने दुष्कर्म के एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। इनमें दो मंगलौर, एक देवबंद एक सहारनपुर और एक दाबकी गांव का निवासी है। इन सभी को कोर्ट में पेश करने से पहले कोरोना टेस्ट कराया गया। जिसमें पांचों कोरोना पाॅजिटिव पाए गए।

कोतवाली में आवाजाही बंद कर सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है। सभी पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच कराई जाएगी। वह इस बाबत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर जॉर्ज सैमुअल ने बताया की पांच आरोपी मेडिकल परीक्षण के लिए आए थे। उनका करोना सैंपलिंग की गई। पांचों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। प्रशासन को रिपोर्ट भेजी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here