उत्तराखंड ब्रेकिंग : कांग्रेस नेता की हत्या करने आए शूटरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फरार

रूड़की- हरिद्वार जिले में अपराध दिन बा-दिन पैर पसार रहा है. अपराधी बेखौफ होकर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हो जा रहे हैं. पुलिस अपराधों को लगाम लगाने में नाकाम है. आए दिन जिले में लूट, हत्या, चोरी जैसे अपराधों को अंजाम दिया जा रहा है और अपराधी बेखौफ हो कर धूम रहे हैं. हालांकि पुलिस ने कई मामलों का खुलासा कर आरोपियों को जेल भी भेजा है.

वहीं आज हरिद्वार जिले मेंं एक ओर जघन्य अपराध करने की मंशा ने शूटर आए थे लेकिन वो अपने काम में नाकामयाब हुए और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया.

दरअसल आज रूड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में सुबह शूटर कांग्रेस के युवा नेता की हत्या करने के इरादे से आए थे लेकिन पुलिस ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया. पुलिस ने दो शूटरों को गिरफ्तार किया जबकि अन्य बदमाश फरार हो गए जिनकी धड़पकड़ जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार दो शूटर यूपी के हैं. यूपी के सुपारी किलर अंकित हुड्डा को दो लाख में सदाकत की हत्या की सुपारी दी थी. सुपारी किलर पर यू पी के कांधला और आसपास के थानों में पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं…मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता सदाकत से गांव के ही कुछ लोगों से रंजिश है. वहीं आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भी एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें बदमाश कांग्रेस के युवा नेता सदाकत की हत्या की योजना बना रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here