उत्तराखंड ब्रेकिंग : यहां अंडे लूटने वालों की लगी भीड़, पुलिस के छूटे पसीने

उधम सिंह नगर में अंडों से लदे पिकअप वाहन का स्टेट हाइवे पर पलटना पुलिस का जी का जंजाल बन गया। क्योंकि अंडो को लूटने वालों का तांता लग गया और सड़क पर पड़े अंडो को लूटने लगे ये देख कर पुलिस ने भींड़ को तितर वितर कर दिया और घण्टों मशक्कत के बाद अंडों के मलबे को हटाकर जाम खुलवाया। इस हुए हादसे में दो लोग चोटिल हुए हैं और 3 लाख के अंडों का भारी नुकसान हुआ है।

अनियंत्रित कैंटर ने अंडों से भरे एक वाहन को टक्कर मारी

आपको बता दें कि बाजपुर में एक अनियंत्रित कैंटर ने अंडों से भरे एक वाहन को टक्कर मार दी जिससे अंडों से भरा वाहन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। जिससे वाहन में भरे लाखों के अंडे सड़क पर बिखर गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और वाहन को सड़क से हटवाया। बाजपुर के एसके पोल्ट्री फॉर्म से एक वाहन 50,000 अंडे लेकर पंतनगर जा रहा था कि अचानक बाजपुर के गंदे नाले के पास सामने से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी। जिससे अंडों से भरा छोटा हाथी वाहन सड़क पर पलट गया। जिसके चलते वाहन में भरे लाखों रुपए के अंडे सड़क पर बिखर गए और वाहन चालक घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पिकअप वाहन को ट्रैक्टर और क्रेन की मदद से सड़क किनारे करवाया। वही अंडों को सड़क पर बिखरने की सूचना मिलते ही दर्जनों लोग एकत्र हो गए और अंडों को लूटने वालो का तांता लग गया और अंडो की लूट मचाई।

4 से 5 लााख का नुकसान

इस दौरान सड़क पर लंबा जाम भी लग गया। वाहन चालक खालिद अली ने बताया कि अंडों को बाजपुर से पंतनगर ब्रिटानिया फैक्ट्री में ले जाया जा रहा था और कैंटर की टक्कर से वाहन सड़क पर पलट गया है जिसमें करीब 4 से 5 लाख का  नुकसान बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here