उत्तराखंड ब्रेकिंग : नगरपालिका अध्यक्ष पर मुकदमा दर्ज, थाने में आकर जमकर हंगामा

गदरपुर नगरपालिका अध्यक्ष पर एक युवक को बंधक बनाकर मारपीट करने के आरोप में पालिका अध्यक्ष गुलाम गौस सहित चार अन्य सहयोगियों पर मुकदमा हुआ दर्ज। मुकदमा दर्ज होने से नाराज पालिका अध्यक्ष ने समर्थकों के साथ थाने में जमकर किया हंगामा।

मारपीट और गाली गलौज का आरोप

गदरपुर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ ग्राम मजरा शीला निवासी मोहम्मद हारिस ने गदरपुर थाने में तहरीर दी थी कि 17 जनवरी को शाम मोमिन नामक का युवक चार पांच लोगों के साथ उसके घर आया और उसे कार में बैठा कर ले गया और उसका मोबाइल छीन लिया। उसे जबरदस्ती पालिका कार्यालय में ईओ के कक्ष में ले जाया गया। जहां पर मौजूद पालिका अध्यक्ष गुलाम गौस उनके भाई तारीख उल्ला खान – रमेश मदान और कुछ अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की और गाली गलौज की और उसे काफी देर तक कमरे में बंधक बनाया गया। वहीं पर उसके मोबाइल से भी काफी छेड़छाड़ की गई। मोहम्मद हारिस की तहरीर पर पुलिस ने पालिका अध्यक्ष और उसके साथ चार अन्य लोगों पर 323- 342- 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया।

सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट करने की तहरीर

वहीं गदरपुर नगर पालिका चेयरमैन गुलाम गौस ने भी मोहम्मद हारिस पर उनके खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्टं करने की तहरीर गदरपुर थाने में दी थी। मोहम्मद हारिस की तहरीर पर मुकदमा दर्ज होने और चेयरमैन की तहरीर पर कोई कार्यवाही ना होने से नाराज चेयरमैन समर्थकों ने कल रात गदरपुर थाने का घेराव कर जमकर हंगामा काटा और मोहम्मद हरीश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ एक तहरीर-सीओ

वहीं इस पूरे मामले में सीओ दीपशिखा ने बताया की गदरपुर नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ एक तहरीर आई थी जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है साथ ही कल रात नगर पालिका चेयरमैन मोहम्मद गौस द्वारा अपने समर्थकों के साथ कोतवाली का घेराव किया गया था और अपनी तहरीर पर भी कार्रवाई करने की मांग की गई थी उनकी तहरीर पर जांच की जा रही है जांच उपरांत नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here