उत्तराखंड ब्रेकिंग : लापता मजदूर की बेटी से हुआ था गैंगरेप, 12वीं का छात्र भी शामिल

लालकुआं : उत्तराखंड में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। छोटी-छोटी बच्चियों से दुष्कर्म के कई मामले अब तक कई जिलों से सामने आ चुके हैं वहीं ताजा मामला लालकुआं से सामने आया है जहां बीते दिनों एक मजदूर ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी जिसे हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने दो दिन पहले बरामद कर लिया लेकिन जो खुलासे नाबालिग लड़की ने किए उससे उसका परिवार और पुलिस सकते में है।

12वीं का छात्र भी शामिल

दरअसल बंगाली कॉलोनी निवासी मजदूर की लापता हुई नाबालिग को बरामद करने के बाद पुलिस ने लड़की काे हल्द्वानी न्यायालय में धारा 164 के मजिस्ट्रेटी बयान कराए जिसमे नाबालिग लड़की ने खुलासा करते हुए बताया कि उसके साथ दो लोगों ने दुष्कर्म किया जिसमे एक 12वीं का छात्र और युवक शामिल है।

वहीं इसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा कायम करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की पूरी जानकारी लेने के बाद पुलिस ने लड़की के बयान के अनुसार पंकज गोस्वामी निवासी इंदिरा नगर-2 बिंदुखत्ता के खिलाफ दुराचार और पॉक्सो अधिनियम में और एक अन्य किशोर के खिलाफ धारा 120 बी का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया औऱ न्यायालय में पेश किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here