उत्तराखंड ब्रेकिंग : कबाड़ के चार गोदामों में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

रूद्रपुर किच्छा एनएच 74 सड़क किनारे कबाड़ के चार गोदामों में आग लगने से अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। आग लगने की सूचना पर पहुची अग्निशनम के चार वाहनों ने एक घण्टे की कड़ी मस्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने से चारों गोदाम में लाखों रुपये के नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

नेशनल हाईवे 74 रुद्रपुर किच्छा रॉड पर 4 कबाड़ की दुकान ओर गोदाम में आग लगने से आसपास अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। सूचना पर पहुची अग्निशमन की टीम द्वारा एक घण्टे की कड़ी मस्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने से चारों गोदाम में लाखों रुपये का नुकशान होने की संभावना जताई जा रही है। जानकारी के अनुसार आज सुबह शॉट सर्किट के कारणों के चलते कबाड़ के चार गोदामों में आग लग गयी। आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुचे कबाड़ मालिकों ने अग्निशमन विभाग को आग लगने की सूचना दी। जब तक टीम मौके पर पहुची तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। देखते ही देखते आग ने एक के बाद एक चार कबाड़ के गोदामों को अपनी चपेट मे लिया।

घटना की सूचना पर पहुंची अग्निशमन के चार वाहनों ने बमुश्किल एक घण्टे में आग में काबू पाया।वहीं अग्निशमन सीओ वंश बहादुर ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली थी कि एनएच 74 के किनारे कबाड़ के गोदाम में आग लगी है। मौके पर पहुची अग्निशमन टीम द्वारा कड़ी मस्कत के साथ आग पर काबू पाया गया नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here