उत्तराखंड ब्रेकिंग : पार्षद प्रकाश धामी हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कुछ देर में हो सकता है खुलासा

 

 

रुद्रपुर नगर निगम पार्षद प्रकाश धामी हत्यकाण्ड का मुख्य आरोपी राजेश गंगवार गिरफ्तार,बीती रात किया राजेश गंगवार को गिरफ्तार,सूत्रों की माने तो रामनगर क्षेत्र किसी से मिलने आया था राजेश गंगवार। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार. पुलिस जल्द कर सकती है खुलासा।पता दे कि राजेश गंगवार पार्षद धामी की हत्या का मुख्य आरोपी है,राजीतिक दुश्मनी के कारण धामी की हत्या का रचा था षड्यंत्र,राजेश के भाई अन्नू गंगवार समेत पाँच आरोपी अभी फरार है।इससे पहले पुलिस एक शूटर को गिरफ्तार कर चुकी है।

रुद्रपुर नगर निगम पार्षद प्रकाश धामी हत्यकाण्ड का मुख्य आरोपी राजेश गंगवार गिरफ्तार कर लिया हया है. जानकारी के अनुसार हत्याकांड के मुहय आरोपी को रामनगर क्षेत्र किसी से गिरफ्तार किया गया है, वो यहां किसी से मिलने आया था. सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। राजेश गंगवार पार्षद धामी की हत्या का मुख्य आरोपी है. राजीतिक दुश्मनी के कारण धामी की हत्या का रचा था षड्यंत्र था, इस मामले में राजेश के भाई अन्नू गंगवार समेत पाँच आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस पहले ही एक शूटर को गिरफ्तार कर चुकी है.

पिछले महीने 12 अक्टूबर की सुबह भाजपा समर्थित पार्षद प्रकाश धामी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की सात टीमें हर बिंदु पर जांच की जांच कर रही थी. इस दौरान पता चला कि भदईपुरा निवासी पूर्व सभासद राजेश गंगवार और उसका छोटा भाई अन्नू गंगवार पार्षद प्रकाश धामी से रंजिश रखते हैं. इस पर पुलिस पूर्व सभासद और अन्य हत्यारों की तलाश में जुट गई थी. इस बीच पिछले दिनों हत्या में शामिल एक शूटर ग्राम बसेरा, थाना पिसावा, जिला अलीगढ़, यूपी निवासी राजकुमार उर्फ बिटू उर्फ अभिषेक पुत्र जयपाल उर्फ जगपाल को अलीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया था.

शूटर ने बताया था कि राजेश गंगवार और उसके भाई अन्नू ने अपने सितारगंज, सिसैया निवासी दोस्त दिनेश शर्मा पुत्र बाबूराम के साथ मिलकर प्रकाश धामी की हत्या का षड़यंत्र रचा था. इसके लिए उसे और उसके तीन अन्य साथियों को चार लाख की सुपारी दी गई थी. कार, तमंचा, पिस्टल भी उपलब्ध कराए गए. 12 अक्टूबर की सुबह पार्षद के घर पहुंचे और नगर निगम संबंधी कार्य बताकर महत्वपूर्ण कागजों में पार्षद प्रकाश धामी के हस्ताक्षर कराने की बात कही थी. अब पुलिस ने राजेश गंगवार को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस कुछ देर में आज घटना का खुलासा कर सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here