उत्तराखंड ब्रेकिंग : मसूरी के इस होटल में मिली भाजपा विधायक महेश नेगी की ID, दुष्कर्म का है आरोप

देहरादून : रेप के आरोपों से घिरे भाजपा विधायक महेश नेगी के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। अल्मोड़ा की द्वाराहाट सीट से विधायक महेश नेगी की जांच ने जैसे ही रफ्तार पकड़ी। एक के बाद एक खुलासे होने भी शुरू होने लगे हैै। पुलिस दूसरे दिन भी विधायक के कमरे की तलाशी लेने पहुंची, लेकिन कमरा आज भी बंद मिला। इसके बाद पुलिस ने मसूरी का रुख किया।

मसूरी में एक होटल में विधायक महेश नेगी की पीड़िता के साथ एक दिसंबर 2018 की एंट्री का पता चल गया है। होटल में दर्ज एंट्री में कमरे का नंबर और दी गयी आईडी भी पुलिस टीम को मिल गई है। जानकारी के अनुसा जांच के दौरान और भी बातें पता चली हैं। बताया जा रहा है कि विधायक को जो कमरा दिया गया था। बाद में उसे बदलवाया भी गया। विधायक का सामान शिफ्ट कराया गया था। पुलिस टीम ने होटल प्रबंधक के बयान दर्ज किए हैं। साथ ही कमरे जांच भी की गई। महिला के वकील एसपी सिंह ने बताया की पीड़िता के दिए गए बयान और कोर्ट के आदेशों पर दर्ज मुकदमें के मुताबिक ही तथ्य सामने आ रहे हैं।

ताजा खुलासे के बाद एक बात तो साफ है कि विधायक महेश नेगी की मुश्किलें कम होने वाली नहीं हैं। हालांकि पुलिस अब तक यह साफ नहीं कर पाई है कि विधायक की गिरफ्तारी होगी या नहीं। लेकिन, इतना साफ है कि पुलिस को जो सुबूत मिल रहे हैं। उससे विधायक महेश नेगी बचते हुए नजर नहीं आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here