उत्तराखंड ब्रेकिंग : शिक्षकों के शीतकालीन अवकाश को लेकर बड़ी खबर

देहरादून । उत्तराखंड शिक्षा विभाग से बड़ी खबर है। शिक्षा विभाग से उन शिक्षकों के लिए बड़ी राहत भरी खबर है जो शीतकालीन अवकाश बहाल करने की मांग कर रहे थे। जी हां आज राजकीय शिक्षक संगठन के पदाधिकारियों ने मुख्य सचिव से मुलाकात कर शिक्षकों के शीतकालीन अवकाश बहाल करने की मांग की है। जिस पर मुख्य सचिव ने शिक्षक संगठन को आश्वासन दिया है कि शीतकालीन अवकाश को इस वर्ष बहाल किया जाएगा।

इस वर्ष जारी किया गया था शीतकालीन अवकाश निरस्त किए जाने का आदेश 

आपको बता दें कि शिक्षा सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम के द्वारा इस वर्ष शीतकालीन अवकाश निरस्त किए जाने का आदेश जारी किया गया था, जिसके बाद उत्तराखंड के शिक्षकों के साथ राजकीय शिक्षक संगठन में आक्रोश देखने को मिल रहा था, और इसी को लेकर राजकीय शिक्षक संगठन लगातार शीतकालीन अवकाश बहाल करने की मांग कर रहा था। और इसी कड़ी में आज राजकीय शिक्षक संगठन ने मुख्य सचिव ओमप्रकाश से मुलाकात कर अपनी मांग से अवगत कराया जिस पर मुख्य सचिव ने शिक्षक संगठन को अवगत कराया है कि शीतकालीन अवकाश पूर्व की भांति बहाल किया जाएगा।

राजकीय शिक्षक संगठन के प्रांतीय महामंत्री सोहन सिंह मंजिला का कहना है कि मुख्य सचिव से उन्होंने आज मुलाकात की है और मुख्य सचिव ने आश्वासन दिया है कि शिक्षकों के शीतकालीन अवकाश को बहाल किया जाएगा । जिसका आदेश जल्द जारी किया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here