उत्तराखंड ब्रेकिंग : भाजपा-कांग्रेस को टक्कर देगी ‘आप’, दिल्ली की तर्ज पर देगी फ्री बिजली और पानी

देहरादून : दिल्ली में आप की शानदार जीत के बाद उत्तराखंड में आप के समर्थकों और कार्यकर्ताओं में आस जगी है। जी हां आप उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सरकार के प्रति लोगों की बेरुखी और कांग्रेस के अंदर की कलह को भांप गई है और इसी को देखते हुए आम आदमी पार्टी जल्द उत्तराखंड में भाजपा-कांग्रेस को टक्कर देने के लिए विधानसभा चुनाव में बढ़े स्तर पर वापसी कर रही है।

भाजपा-कांग्रेस को टक्कर देगी आप

जी हां सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 2022 विधानसभा चुनाव में भाजपा-कांग्रेस को आप जबरदस्त टक्कर देने की रणनीति तैयार कर रही है औऱ दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड वासियों को फ्री बिजली और पानी देने की योजना तैयार कर र ही है। दिल्ली में आप की जीत को देखते हुए उत्तराखंड में भी आप चुनाव लड़ने की रणनीती बना रही है। आप सभी 70 विधानसभा सीटों का विश्लेषण कर रही है।

आप ने नंबर किया लांच

आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी राकेश सिन्हा का कहना है कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में 2022 में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उत्तराखंड में भी पार्टी बिजली, पानी और शिक्षा जैसे मूलभूत मुद्दों पर ही चुनाव मैदान में उतरेगी। बता दें कि इसके लिए आप ने सदस्यता अभियान की शुरुआत कर दी है औऱ इतना ही नहीं पार्टी से जुडऩे के लिए आप ने नंबर भी लांच किया है जिसमे मिस्कॉल या फोन कर आप सदस्यता ले सकते हैं। नंबर है 9871010101।

अगर देखा जाए तो त्रिवेंद्र सरकार के प्रति लोगों की बेरुखी और कांग्रेस की अंतर कलह आप को फायदा पहुंचा सकती है। क्या पता उत्तराखंड में भी दिल्ली का जादू चल जाए और आप कब्जा कर ले। खैर ये तो 2022 के चुनाव में ही पता चल पाएगा कि जनता किसके कामों से खुश है। क्या कांग्रेस बीजेपी के कामों से खुश होकर वापस भाजपा को जिताएगी या एक बार कांग्रेस को मौका देगी? या आप अपना जादू चला पाएगी?

1 COMMENT

  1. आरक्षण पर आप का स्टैंड क्लियर नही है वरना पक्का जीत जाएंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here