उत्तराखंड : जंगल में नशा कर रहे थे लड़के, 8 बाइकें अचानक हो गई गायब, यहां मिली

हल्द्वानी: कोरोना से निपटने के लिए सकरार पूरे प्रयास कर रही है। कोविड कफ्र्यू भी लगाया गया है। बावजूद कुछ लोग अपनी हरकतों से बाजा नहीं आ रहे हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस भी कड़े कदम उठा रही है। ऐसा ही एक मामला हल्द्वानी में सामने आया है। कुछ लड़के जंगल में नशा कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने उनकी बाइकें उठा ले गई। जब वो जंगल से लौटे तो बाइक गायब देख उनके होश उड़ गए।

ग्राम प्रधान ने लड़कों के जंगल में नशा करने की सूचना दी गई थी। इस सूचना पर पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राॅली साथ लेजाकर सभी बाइकों को उठाकर थाने लाया गया। हालांकि कि बाद में मुखानी थाना पुलिस ने कार्रवाई के बाद आरोपितों को चेतावनी देकर छोड़ दिया। मुखानी थाना क्षेत्र के पनियाली के पास करीब 10 युवक जंगल में बैठ कर नशा कर रहे थे। ग्राम प्रधान की सूचना पर मुखानी थाना अध्यक्ष सुशील कुमार ने मौके पर पुलिस कर्मचारियों को भेजा।

ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदवा कर सभी आठ मोटरसाइकिल मुखानी थाने मंगवा ली गई। युवाओं को जब मौके पर मोटर साइकिल नहीं मिली तो वह परेशान हो गए। ग्रामीणों की मदद से पता चला कि सभी मोटर साइकिल ट्रैक्टर ट्रॉली से पुलिस उठाकर थाने ले गई है। पुलिस ने नशा कर रहे युवकों के परिजनों को भी मौके पर बुलाया और उनकी करतूत के बारे में बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here