उत्तराखंड : स्कूल झगड़े को लेकर दो युवकों में खूनी संघर्ष, पीठ पर घोंपा चाकू

लक्सर : हरिद्वार के लक्सर में बदमाश तो बेखौफ हैं ही साथ ही अब आम जनता-युवकों में भी पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है. युवक खुलेआम हथियार लेकर घूम रहे हैं और अपराध को अंजाम दे रहे हैं…पुलिस की गश्त और कार्यप्रणाली पर लक्सर में सवाल पर सवाल खड़े हो रहे हैं. कभी लूट तो कभी मर्डर तो कभी बीच बाजार में हथियार से वार.

जी हां ऐसा ही कुछ हुआ लक्सर के इंदिरा ग्राउंड में. जां दो युवकों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ. इस दौरान एक युवक ने दूसरे युवक की पीठ में मौका पाकर चाकू घोंप दिया जिससे युवक की हालत गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसके बाद घायल युवक को लक्सर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत अब सामान्य है. चिकित्सकों के अनुसार युवक खतरे से बाहर है.

जानकारी के अनुसार दोनों युवकों के बीच यह स्कूल का झगड़ा है जिसके बढ़ने से यह हादसा हुआ. एक युवक ने दूसरे युवक को चाकू घोंप दिया जिससे युवक की गंभीर रुप से घायल हो गया. लक्सर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी युवक अभी फरार है. घायल युवक के पिता का कहना है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होने के बाद अस्पताल प्रशासन की ओर से फोन गया था कि उनके बेटे की हालत खराब है और उन्होंने तत्काल अस्पताल आकर पूरे मामले की जानकारी ली और लक्सर पुलिस को जी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here