Video उत्तराखंड : बीजेपी की जूता-थप्पड़ वॉर के बाद देखिए कांग्रेस का लात-घूसा वॉर….

यूपी में बीजेपी सांसद और विधायक की जूता वॉर और थप्पड़ वॉर के बाद उत्तराखंड में भी लात-घूसा वॉर देखने को मिली…जिसमें मंत्री-विधायक जिनके हाथों में राज्य की डोर है वो बच्चों की तरह लड़ते नजर आए.

जी हां रुड़की पहुचें हरिद्वार लोकसभा से कांग्रेस पर्यवेक्षक महेन्द्र पाल सिंह के सामने कॉंग्रेसियों के दो गुटों मे जमकर मारपीट और लात-घूसे चले. हंगामा इतना बढ़ा की अफरातफरी के माहौल में पर्यवेक्षक को अपना कमरा बंद करना पड़ा। मामला शांत होने के बाद कांग्रेस पर्यवेक्षक महेंद्र पाल सिंह ने बंद कमरे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की राय को जाना। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और हरीश रावत गुट आमने सामने थे। कांग्रेसियों में हंगामा इतना बढ़ा की बाहरी लोगों की भी भारी भीड़ जमा हो गयी।

आपस में भिड़े प्रीतम सिंह औऱ हरीश रावत के समर्थक

दरअसल कांग्रेस पर्यवेक्षक एवं पूर्व सांसद महेंद्र पाल सिंह हरिद्वार लोकसभा प्रतियाशी की रायशुमारी करने के लिए रुड़की पहुंचे थे। इस दौरान कांग्रेस दो गुटों में बंटी नजर आई। बैठक के दौरान कांग्रेस का एक गुट हरीश रावत के नारे लगा रहा था जबकि दूसरा गुट सजंय पालिवाल के पक्ष मे नारेबाजी कर रहा था हगांमा बढ़ता देख आनन फानन में  कांग्रेस पर्यवेक्षक एवं पूर्व सांसद महेन्द्र पाल ने कॉंग्रेसियों की बंद कमरे बैठक ली. जिसमे कुछ बड़े कॉंग्रेसी नेता भी शामिल हुए.

गौरतलब है कि कांग्रेस की बेठक में पहले भी रुड़की में हंगामे हो चुके हैं. कॉंग्रेसी गुट बाजी के चलते लोक सभा चुनाव में  कॉंग्रेस कितनी कामयाब हो पायेगी यह तो आने वाला वक्त ही बतायेगा लेकिन आज की मीटिंग से आप बखूबी अंदाज़ा लगा सकते है कि लोकसभा चुनाव  कांग्रेस के लिए कितना चुनोतिपूर्ण है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here