उत्तराखंड : माथे पर ‘मैं भी चौकीदार हूं’ का पट्टा बांधकर फूंका चुनावी बिगुल

देहरादून : लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद जहां उत्तराखंड में चुनाव का बिगुल बजा तो वहीं पीएम मोदी की छिड़ी ‘मैं भी चौकीदार हूं’ की मुहिम का असर देशभर में देखने को मिला. पीएम, राज्य भरों के सीएम समेत मंत्री-विधायकों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने ट्विटर हैंडर में अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया जिसने सिर्फ देश ही नहीं दुनिया भर में ट्रेंड किया. जिससे कहा जा रहा है कि ‘मैं भी चौकीदार हूं’ की मुहिम भाजपा को लोकसभा चुनाव में फायदा दिलाएगी. क्यों लोग इस मोदी लहर ही मान रहे हैं. और इसका खासा असर उत्तराखंड में भी देखने को मिला जिसने की विकराल रुप ले लिया है.

पीएम मोदी की इस पहल को लेकर भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में जोश 

 जी हां टिहरी सांसद माला राजलक्ष्मी शाह के नामांकन दाखिल के दौरान सीएम समेत कई मंत्री-विधायकों ने माथे पर मैं भी चौकीदार हूं का पट्टा बांधा जिससे साफ है कि उत्तराखंड भाजपा पीएम मोदी की मुहिम को लेकर कितनी गंभीर है. वहीं पीएम मोदी द्वारा छिड़ी इस मुहिम से उत्तराखंड भाजपा चुनावी फायदा लेने की भी कोशिश कर रही है…लेकिन कुछ भी हो पीएम मोदी की इस पहल को लेकर भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में जोश है.

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भी पता चलेगा भाजपा को कितना फायदा हुआ

खैर पीएम मोदी की मुहिम ‘मैं भी चौकीदार हूं’ से उत्तराखंड से लेकर देशभर में भाजपा को कितना फायदा होता है ये तो लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भी पता चलेगा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here