उत्तराखंड : सर्जिकल स्ट्राइक को बीजेपी मनाएगी शौर्य दिवस के रूप में

देहरादून-लोक सभा चुनाव से पहले भाजपा ने अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है…इसी के चलते भाजपा में बैठकों का दौर भी रणनीति के हिसाब से शुरू हो गया है कि कैसे भाजपा 2019 में देश में कमल खिलाएगी। भाजपा केंद्र की सत्ता पर काबिज है और भाजपा को ये मालूम है कि मोदी सरकार के कार्यों पर ही भाजपा जनता से वोट मांगने जाएगी…लिहाजा मोदी सरकार की जो सबसे बड़ी उपलब्धियां है उनके जरिए भाजपा जनता के बीच जाना चाहती है।

सर्जिकल स्ट्राईक का श्रेय लेगी भाजपा

केंद्र की मोदी सरकार की बात करें तो नोट बंदी के फैसले पर जहां सरकार को जनता से अपार समर्थन मिला था,और मोदी सरकार के फैसले के साथ जनता खड़ी रही,नोट बंदी के नीतिजे जो भी रहे हो लेेकिन मोदी सरकार ने जनता की नब्ज को नोट बंदी से पकड़ा था,जिस पर सरकार को समर्थन भी मिला.

मोदी सरकार का एक ऐसा फैसला, जिसकी की जनता ने सराहना

वहीं पाकिस्तान की सीमा में जाकर सर्जिकल स्ट्राइक कर आंतकियों को मार गिरना भी मोदी सरकार का एक ऐसा फैसला था, जिस फैसले की जनता ने मोदी सरकार की खूब सराहना की। अब इस फैसले को भाजपा लोकसभा चुनाव से पहले लपकने जा रही है और इस बार 29 सितम्बर को सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर भाजपा पूरे देश में सर्जिकल स्ट्राइक दिवस को शौर्य दिवस के रूप् मानने जा रही है। जिसका राजनैतिक लाभ भाजपा लेना चाहती है। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में बकायदा इस पर मुहर लगी है और इस बार 29 सितम्बर को सर्जिकल स्ट्राईक दिवस को शौर्य दिवस के रूप में मनाने के निर्देश सभी राज्यों को भेजे गए हैं।

उत्तराखंड में भाजपा 29 सितम्बर को शौर्य दिवस के रूप में मनाएगी

उत्तराखंड में भाजपा 29 सितम्बर को शौर्य दिवस के रूप में मनाएगी। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बकायादा इसकी जानकारी दी है और प्रदेश पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों की बैठक में सभी को इसके मानने के निर्देश भी दिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here