उत्तराखंड : BJP नेता पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

हरिद्वार : कोर्ट के आदेश पर ज्वालापुर पुलिस ने भाजपा नेता और उसके दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना पिछले साल की बताई जा रही है। एक महिला ने कोर्ट को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह किसी काम से मोहल्ला कड़च्छ की तरफ जा रही थी। आरोप है कि उसी दौरान उसे ईदगाह रोड निवासी एक युवक और चोर गली सुभाषनगर  निवासी भाजपा नेता ने जबरन ऑटो रिक्शा में बैठा लिया। उन्न्होंने डराया धमकाया कि अगर हल्ला किया तो वे उसकी बेटी का अपहरण कर दुष्कर्म कर देंगे।

महिला ने आरोप लगाया था कि उसको एक घर में ले गए थे, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस से शिकायत करने की स्थिति में उसकी और उसकी बेटी की हत्या की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि ज्वालापुर पुलिस ने भी उसकी शिकायत पर सुनवाई नहीं की थी। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने भाजपा नेता और उसके दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म, हत्या की धमकी देने समेत प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी योगेश देव ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

2 COMMENTS

  1. सर 30-31 महीनों के बाद FIR लिखी गई , मु,अ,स,-226/2019 है, श्रीमती गौरी बाई की, कार्रवाई शून्य है, पैसा ताकत ओर राजनीति के बल पर मामला दबाने का पूरा प्रयास किया गया है, जनहित मे उचित प्राथमिकता दे कर हमारी मदद करने की कृपा करें, ?

  2. थाना प्रेम नगर देहरादून का मामला है दिनांक 04/06/2017 को घर में घूसकर जानलेवा हमला करने ओर जातिसूचिता शब्दों बोलना व जान से मारने की धमकी देना,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here