उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग : कुछ ही घंटों के भीतर दो कोरोना पॉज़िटिव की मौत! अब तक जा चुकी 13 जानें

देहरादून : कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। जैसे-जैसे कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। व्यवस्थाएं भी चरमराने लगी हैं। साथ ही मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है। देहरादून में 24 घंटे के भीतर कोरोना पाॅजिटिव मरीज की मौत हो गई है। राज्यभर में अब तक 13 कोरोना पाॅजिटिव की मौत हो चुकी है।

शनिवार देर रात को दून अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजीटिव आढ़ती की मौत के बाद रविवार सुबह एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। कोरोना के स्टेट को-ऑर्डिनेटर दून मेडिकल अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. एनएस खत्री ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग को सांस की दिक्कत होने के कारण जोगीवाला स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने उपचार शुरू करने के साथ ही उनका सैंपल कोरोना जांच के लिए भी भेजा था। इस दौरान शनिवार देर रात बुजुर्ग की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

आनन-फानन में कैलाश अस्पताल प्रबंधन ने मरीज को एंबुलेंस से दून अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, यहां कुछ ही देर में उपचार के दौरान मरीज की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मरीज के शव को दून अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। जिसका कोविड की गाइडलाइन के अनुसार ही अंतिम संस्कार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here