उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग : 5 तारीख, शाम 5 बजे, 5 मिनट के लिए प्रदेशभर में बजेंगी थालियां, जाने क्यों ?

देहरादून : उत्तराखंड में बेरोजगारी की दर तेजी से बढ़ती जा रही है। राज्य में बेरोजगार युवाओं की बड़ी संख्या है। युवा सरकारी नौकरी हासिल करने के लिए सालों मेहनत करते हैं, लेकिन सरकारी भर्ती नहीं होने के कारण बेरोजगारी अपने चरम पर पहुंच गई है। बेरोजगार युवा लगातार सरकार से भर्ती निकालने की मांग कर रहे हैं, लेकिन पिछले लंबे समय से कोई सरकारी वैकेंसी नहीं निकली है।

सरकारी नौकरी के लिए वैकेंसी निकालने और भर्तियों में गड़बड़ी रोकने की मांग को लेकर बेरोजगार युवा लगातार सोशल मीडिया में अभियान चला रहे हैं। उत्तराखंड बेरोजगार संघ ने ऐलान किया है कि सरकार के खिलाफ कल यानी पांच सितंबर को राज्यभर में बड़ा प्रदर्शन करेंगे। इसको लेकर युवाओं ने बड़ा अभियान भी चलाया है।

बेरोजगार संघ के ऐलान के अनुसार प्रदेशभर में बेरोजगार शाम पांच बजे, पांच मिनट के लिए थाली बजाकर सरकार को जगाने का काम करेंगे। महासंघ का कहना है कि सरकार को जगाना जरूरी है। बेरोजगारों की फौज खड़ी होती जा रही है। बेरोजगार अवसाद में आकर आत्महत्या जैसे कमद भी उठा रहे हैं।

1 COMMENT

  1. Ye cm Kuch ni krega Uttarakhand ke liye. Jbse ye cm Aaya tbse Uttarakhand or berojgar ho gya. Isse Acha to Harish rawat g hi ache the unke time pe huwa berojgar to ni the. Tirvend rawat ko vote dena humari sbse badi glti thi.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here