उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग : ARTO में तैनात वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी की कोरोना से मौत

काशीपुर : उत्तराखंड में कोरोना कहर बढ़ता जा रहा है। कोरोना मरीजों के ग्राफ में लगातार  बढ़ोतरी हो रही है।साथ ही कोरोना से पीड़ित मृतकों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। बता दें कि उत्तराखंड में अब तक 80 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। वहीं बड़ी खबर काशीपुर से है जहां संक्रमित एआरटीओ कार्यालय में तैनात वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी की बीती शुक्रवार रात दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। जानकारी मिली है कि मृतक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी कृष्ण राम आर्य मूल रुप से नैनीताल जिले के रहने वाले थे और 56 साल के थे।

मिली जानकारी के अनुसार एआरटीओ ऑफिस में तैनात मुख्य प्रशासनिक अधिकारी कृष्ण राम आर्य वर्ष 2014 से वैशाली कॉलोनी स्थित संस्कृति होम में किराए के मकान में रह रहे थे। उन्हे सांस लेेने में तकलीफ हो रही है औऱ इसी के चलते उन्हें 23 जुलाई को काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया औऱ वहां उनका इमरजेंसी में कोरोना रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ। वहीं उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उन्हें तुरंत हल्द्वानी रेफर किया गया। हालत में सुधान न होने पर उन्हें तुरंत हल्द्वानी से दिल्ली रेफर किया गया। वहीं आज सुबह उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

वहीं जानकारी मिली है कि जि मकान में मृतक मुख्य प्रशासनिक अधिकारी कृष्ण राम आर्य किराए पर रहते थे उस मकान की मालकिन और उनकी बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। दोनों को आईसोलेटकिया गया है और उपचार किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here