उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग : यौन उत्पीड़न के आरोपी संजय कुमार की भाजपा में वापसी, यहां करेंगे चुनाव प्रचार!

देहरादून : उत्तराखंड भाजपा से बड़ी खबर है एक ओर जहां जहरीली शराब के मामले में भाजपा नेता अजय सोनकर उर्फ घोंचू को पार्टी से बाहर कर पुलिस ने गिरफ्तार किया तो वहीं अब यौन उत्पीडन के आरोपी पू्र्व प्रदेश महामंत्री संगठन संजय कुमार की वापसी पार्टी में हो गई है. ये हम नहीं बल्की सोशल मीडिया पर एक लिस्ट वायरल हो रही है जिसमे कइयों के नाम और भी शामिल है.
खबर है कि संजय कुमार को हरियाणा के विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड से प्रदेश संयोजक बनाया गया है। वायरल लिस्ट में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि संजय कुमार के नाम के आगे लिखे हुए एक फोन नंबर से साफ पता चलता है कि यह वही संजय कुमार है. इससे साफ होता है कि संजय कुमार जिसपर महिला कार्यकर्ता ने यौन उत्पीडन का आरोप लगाया था, की पार्टी में वापसी भी हो गई है और उन्हें हरियाणा का प्रदेश संयोजक बनाया गया है जो वहां चुनाव प्रचार करेंगे.
आपको बता दें कि संजय कुमार पर कार्यालय में ही काम कर रही महिला कार्यकर्ता ने यौन उत्पीडन, धमकी देने का आरोप लगाया था और मुकदमा दर्ज कराया गया था लेकिन पुलिस पर दबाव बनाया गया औऱ मामले के ठंडे बस्ते में डाला गया. तब से लेकर अब तक संजय कुमार का कोई पता नहीं था और महिला को भी उस दौरान खूब परेशान किया गया. इसके बाद पुलिस ने संजय कुमार पर लगी बलात्कार की धारा तक हटा दी थी। वहीं जिसके बाद अब संजय कुमार को हरियाणा के विधानसभा चुनाव का प्रदेश संयोजक बनाया गया है और पार्टी में वापसी की गई है जिससे एक बार फिर से हलचल मच गई है.
वहीं अजय भट्ट ने लिस्ट में संजय कुमार का नाम होने से इनकार कर दिया। उन्होंने इस बारे में संयोजक नरेश बंसल से पूछने की सलाह दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here