उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग : महिला के साथ रंगरलियां मनाते रंगेहाथों पकड़े गए प्रदेश के रौबदार नेता

नैनीताल (मोहम्मद यासीन) : नैनीताल में इनदिनों एक राजनीतिक पार्टी के रौबदार नेता की एक महिला के साथ रंगरलियां मनाते रंगेहाथों पकड़े जाने की चर्चाओं का बाजार गर्म है। बताया जा रहा है कि ये नेता देहरादून का बड़ा सफेदपोश नेता है जो की नैनीताल आता-जाता रहता है.

शहर के साथ आसपास के क्षेत्रों में भी इस बात की जगह जगह चर्चाएं हो रही हैं, कि रंगीन मिजाज के एक नेता, दूसरे सम्प्रदाय की महिला के साथ अश्लील हरकतें करते हुए पकड़े गए। चर्चाएं हैं कि नेता जी को किसी और ने नहीं बल्कि महिला के पति ने ही पकड़ लिया। घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस और कलम के ईमानदार सिपाही भी पहुंच गए। लगभग देड महीने पहले की इस घटना में सभी के मुख बन्द कर दिए गए। महिला गोरी चिट्टी और सुंदर रूप नक्श की बताई जा रही है। इस बीच कुछ पड़ोसियों ने भी नेताजी से अपना देनदारी का रुपया वापस लेकर हिसाब चुकता कर लिया। नेताजी इस लंबे समय के अंतराल के बाद सार्वजनिक नित कार्यों में लौट आए हैं। जगह जगह हो रही चर्चाओं में अभी नेता जी, महिला और पति का नाम खुलकर सामने नहीं आया है। ये भी बताया जा रहा है कि सम्प्रदाय की बदनामी से बचने के लिए मामले को तुल नहीँ दी गई।

 हम इस चर्चा या अफवाह की पुष्टि नहीं करते हैं, जबकि बाजार में चल रही चर्चाओं के आधार पर पाठकों के सम्मुख वही बातें रख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here