उत्तराखंड : बेटी ने की पिता की हत्या, सेना से थे रिटायर, बेटी को इलाज के लिए लाए थे

हल्द्वानी : बनभूलपुरा थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिससे देखकर कहा जा सकता है कि अब कोई भी रिश्ता रिश्ता बनकर नहीं रह गया है। अब के समय में पिता-बेटी, बाप-बेटे, पत्नी-पति का रिश्ता अब तार-तार होता नजर आ रहा है।

बेटी ने की पिता की हत्या,सेना से थे रिटायर, पोस्ट ऑफिस में कर रहे थे नौकरी

जी हां ताजा मामला हल्द्वानी के बनभूलपुरा का है, जहां सेना से रिटायर बुजुर्ग की उसकी ही विवाहित बेटी ने गला दबाकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार बेटी मानसिक रूप से बीमार थी। मृतक पिता सेना से रिटायर थे जो कि वर्तमान में पत्नी के साथ रहते थे और पोस्ट ऑफिस में नौकरी कर रहे थे। उनकी बेटी ज्योति दिल्ली में अपने पति राजेंद्र कन्याल और बेटी के साथ रहती थी। लेकिन मानसिक रुप से काफी  बीमार होने के कारण पिता कुछ दिन पहले ही उसे इलाज के लिए दिल्ली से हल्द्वानी लाए थे। पुलिस ने बेटी को हिरासत में लेकर एसटीएच में भर्ती कराया है।

मफलर से गला दबाकर की पिता की हत्या

जानकारी मिली कि आरोपी बेटी ज्योति करीब डेढ़ साल से मानसिक रूप से बीमार थी। पिता उसको लेकर हमेशा चिंतित रहते थे। इसी के चलते पिता उसे उपचार के लिए दिल्ली से हल्द्वानी ले आए थे। लेकिन तभी बीती शाम करीब 5 बजे ज्योति को दौरा पड़ने लगा और वह हंगामा करने लगी तो पिता ने उसे रोकने की कोशिश की कुछ देर चुप होने के बाद फिर ज्योति को दौरा पड़ा और वो हंगामा करने लगी औऱ इधर-धर भागने लगी। वहीं पिता ने उसे बाहर जाने से रोकने के लिए मेन दरवाजे में ताला मार दिया। तभी ज्योति ने घर के अंदर पिता के मफलर से उसका गला दबा दिया। चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे औऱ पिता को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें एसटीएच रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान सूर सिंह ने दम तोड़ दिया।  वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने ज्योति को हिरासत में लेने के बाद उपचार के लिए एसटीएच में भर्ती कराया है।

जानकारी मिली है कि ज्योति के पिता अकसर बेटी की बीमारी को लेकर परेशान रहते थे. ज्योति दिल्ली में पांचवी मंजिल में रहती थी इसलिए पिता को डर रहता था कि कहीं ज्योती वहां से कूद न जाए औऱ इलाज के लिए वो बेटी को हल्द्वानी लाए थे लेकिन उन्हें क्या पता था कि वो अपनी मौत को अपने साथ ले जा रहे है। वहीं पुलिस ने ज्योति को हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया है। आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here