उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग: सिडकुल की फैक्ट्री में कोरोना विस्फोट, 20 कर्मचारी पाॅजिटिव!

हरिद्वार : उत्तराखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आनलाॅक होने के बाद अब मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। पिछले कुछ दिनों में हर दिन 100 के करीब पाॅजिटिव मामले सामने आ रहे हैं। ताजा ममाला हरिद्वार का है। जहां एक फैक्ट्री में कोरोना विस्फोट हुआ है। फैक्ट्री को सील कर सैनिटाइज किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिडकुल की एक बड़ी औद्योगिक इकाई में कंपनी के 20 कर्मचारी कोरोना संक्रमित निकले हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कंपनी ने अपने कर्मचारियों का एक प्राइवेट लैब से टेस्ट कराया था, जिसमें 20 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इनमें ज्यादातर कर्मचारी शहर और आसपास के इलाकों में किराये के कमरों में रहते हैं।

कंपनी में मिले संक्रमितों में हरिद्वार के ज्वालापुर इलाके के लोधामंडी, पांडेवाले, जुर्स कंट्री क्षेत्र में एक-एक, शिवालिक नगर के 2, सुभाष नगर में एक, कनखल होली मौहल्ले में भी कए कोरोना पाॅजिटिव पाया गया। वहीं हरिआश्रय कॉलोनी के दो, नूरपुर पंजनहेड़ी में एक, जियापोता में 2, आदर्श नगर रुड़की में एक, टिहरी विस्थापित रोशनाबाद में तीन, राज विहार राजा गार्डन में एक, श्यामपुर ऋषिकेश, आनेकी हेतमपुर, त्रिलोक नगर जगजीतपुर में भी एक-एक फैक्ट्री कर्मखरी कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here