उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग : CM त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली रेफर

देहरादून: सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को दिल्ली एम्स रेफर कर दिया गया है। उनको कल रात को कोरोना संक्रमण के कारण दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां जांच के बाद उनको एम्स दिल्ली रेफर करने का निर्णय निया गया।मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय में भर्ती किए गए हैं। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आशुतोष सयाना ने सीएम के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की है।बता दें कि बीती 18 दिसंबर को सीएम की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

पॉजिटिव आने के बाद से सीएम होम आइसोलेशन में थे। सीएम विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भी वह वर्चुअल शामिल हुए थे। जानकारी मिली है कि शनिवार से सीएम को हल्का बुखार था।आज दून अस्पताल में उनकी खून की जांच व सीटी स्कैन कराया गया था।

जांच में सीएम के फेफड़ों में हल्का इंफेक्शन पाया गया है जिसके बाद उन्हें एहतियातन भर्ती किया गया है। विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आशुतोष सयाना ने सीएम के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की है।बता दें कि सीएम के अलावा उनकी पत्नी सुनीता रावत व बेटी कृति रावत भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सीएम के मीडिया कोऑरडिनेटर दर्शन सिंह रावत ने बताया कि उन दोनों का स्वास्थ एकदम ठीक है और वह होम आइसोलेशन में हैं।सीएम को भी एहतियातन भर्ती किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here