उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग : BJP नेता समेत 12 लोगों के खिलाफ नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म का मुकदमा

रुद्रपुर: ऊधमसिंह नगर जिले के दिनेशपुर में एक सनसनिखेज मामला सामने आया है। भाजपा नेता जिला पंचायत उपाध्यक्ष त्रिनाथ विश्वास समेत 12 लोगों के खिलाफ दिनेशपुर थाने में नाबालिग का अपहरण, दुष्कर्म, डकैती समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। दिनेशपुर क्षेत्र की एक गांव की एक महिला ने SSP को दिए शिकायत पत्र में कहा है कि ग्राम लच्छी भड़बोझ थाना दिनेशपुर निवासी अर्जुन सिंह उसकी नाबालिग बेटी को बहला कर शादी करने की कोशिश कर रहा है।

महिला का आरोप है कि वो उसकी बेटी बो उठा ले जाता है और फिर घंटों बाद वापस छोड़ जाता है। आरोप है कि अर्जुन रिश्तेदार रंजीत सिंह के साथ मिलकर उसके घर से 20000 की नकदी और 3 जोड़ी पायल ले गया था। केस दर्ज कराने पर 17 जून की रात अर्जुन अपने साथी रंजीत सिंह गुमान सिंह और दो अन्य के साथ उनके घर में घुस आया और नाबालिग बेटी को जबरदस्ती उठा ले गया। पुलिस को सूचना दी तो 18 जून की सुबह बेटी को वापस घर छोड़ गया। केस वापस नहीं लेने पर उसे और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी।

22 जून की रात कई लोग उसके घर घुस आए। उसे पीटा और बेटी को घसीटते हुए ले जाने लगे। आसपास के लोगों के पहुंचने पर आरोपी उसकी दो बेटियां को ले जाने और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। महिला ने न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि यदि इंसाफ नहीं हुआ तो वह दोनों बेटियों के साथ आत्महत्या कर लेगी।

पीड़ित महिला ने सीएम, गृह सचिव पुलिस महानिदेशक और महिला आयोग को भी प्रतिलिपि भेजी थी। इधर, दिनेशपुर थाने के एसओ ने अशोक कुमार ने बताया कि तहरीर के बाद मामले में जिला पंचायत उपाध्यक्ष त्रिनाथ विश्वास समेत 12 लोगों पर धारा 363, 366, 376, 452, 504, 506 आईपीसी बाल विवाह निषेध अधिनियम, अपहरण, बलात्कार समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here