उत्तराखंड से बड़ी खबर : 14 साल के लड़के ने किया 7 साल की बच्ची से रेप, पिता के फोन में देखता था…

हल्द्वानी: हल्द्वानी के मंडी क्षेत्र में रेप का मामला सामने आया है। बता दें कि एक 7 साल की बच्ची से उसके ही पड़ोस में रहने वाले 14 साल के लड़केने घर में घुसकर रेप किया। घटना के बाद आरोपी किशोर मौके से फरार हो गया था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र में एक नेपाली मूल का परिवार रहता है। नेपाली मूल के परिवार में एक 6 साल कीबच्ची भी रहती है। वहीं उनके पड़ोस में यूपी के बहराइच का रहने वाला एक परिवार रहता है जिनका 14 साल का लड़का है जो कि 9वीं कक्षा का छात्रा है। मिली जानकारी के अनुसार बीते दिन 9 वीं में पढ़ने वाले लडके ने घर में घुसकर 6 साल की बच्ची को बहला फुसला कर अपने घर ले गया औऱ उसके साथ रेप किया। जिसके बाद बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची तो बच्ची के कपड़ों पर खून देख वो घबरा गई। बच्ची ने मां-पिता को सारी आपबीती सुनाई।

कपड़ों पर लगा खून देख घबराई मां

जब मां ने बच्ची से रोने का और कपड़ों पर खून लगने का कारण पूछा तो सारी आपबीती सुनाई। वहीं परिवार वाले बच्ची को लेकर मंडी चौकी पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं इसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को चौकी बुलाया लेकिन खबर मिली कि वो फरार हो गया है। पुलिस ने लड़के की तलाशी शुरु की और उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया जहां से कोर्ट ने उसे बाल सुधार ग्रह भेजने के आदेश आदेश दिए।

पिता के मोबाइल में देखता था पोर्न वीडियो  

पुलिस से मिली अनुसार लड़के के खिलाफ पहले भी मंडी क्षेत्र में छोटी मोटी चोरियों की शिकायतें मिली हैं लेकिन नाबालिग होने के कारण उसे हर बार पुलिस माफ कर देती है लेकिन जो अपराध उसने अब किया है वो माफी के लायक नहीं। वहीं सूत्रों से जानकारी मिली है कि लड़का अपने पिता के मोबाइल में पोर्न वीडियो देखता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here