उत्तराखंड : ऑटोवाले ने महिला पुलिसकर्मी को चलते ऑटो से दिया धक्का

हल्द्वानी: प्रदेश में ऑटो चालकों की मनमानी बढ़ते जा रही है. सवारियों से मनचाहा किराया वसूल रहे हैं और सवारियों की जेब में डाका डाल रहे हैं. वहीं शनिवार को एक ऐसी ही मनमानी का विरोध करने पर ऑटो चालक ने महिला पुलिसकर्मी को चलते ऑटो से धक्का दे दिया। लेकिन गनीमत रही महिला पुलिसकर्मी ने ऑटो का हेंडल पकड़ लिया. लेकिन फिर भी ऑटो रोकने के बजाए ऑटो चालक महिला को घसीटकर ले गया जिसके बाद लोगों की वहां भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद ऑटो चालक को ऑटो समेत कोतवाली लाया गया।

वहीं कोतवाली आने पर चालक को जब महिला के बारे में पता चला तो वो गिड़गिड़ा कर माफी मांगने लगा. वहीं महिला जवान को उस पर दया आई औऱ उसे माफ कर दिया। कोतवाली पुलिस ने चालक का चालान कर उसे छोड़ दिया। चालक की पहचान शनि गुप्ता के रूप में हुई है। वहीं महिला पुलिसकर्मी काठगोदाम की रहने वाली है.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह वह सादी वर्दी में ऑटो से ऑफिस आ रही थी। इसी बीच चालक ने तीन महिलाओं को नवाबी रोड के लिए बैठाया। महिलाओं को महिला डिग्री कॉलेज के पास उतारने के बाद वो ऑटो को गलत रूट में चलाने लगा। इस बात का महिला जवान ने विरोध किया तो भड़क गया और अभद्रता पर उतर आया। एक गली से तिकोनिया पहुंचने के बाद गोल चक्कर लेते हुए उसने महिला को ऑटो से धक्का दे दिया। लेकिन महिला ने अपने आप को संभाला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here